Aaj Ka Rashifal – 04 November 2021: वृश्चिक राशि वालों को आगे बढ़ाने में मित्रों की मदद मिलेगी

0
15
Advertisement


आज दिवाली के दिन क्या कहते हैं आपके ग्रह?

राशिचक्र की आठवीं राशि वृश्चिक है, जिसके कारक ग्रह मंगल हैं। वृश्चिक राशि वालों के नाम की शुरुआत मुख्य रूप से तो, ना, नी, नू, ने, नो, या , यी, यू से होती है। लेकिन कई बार लोग अपने या अपने बच्चों के नाम के शब्द में बदलाव भी कर देते हैं, ऐसे में राशि के लिए कुंडली देखना आवश्यक हो जाता है।

ज्योतिष के अनुसार इस राशि के लोग अविश्वसनीय रूप से संवेदनशील और सहज होते हैं। ये चीजों के प्रति दृष्टिकोण में भावुक और प्रखर होने के साथ ही स्वभाव से काफी गणनात्मक भी होते हैं। वहीं ग्रहों की दशा और दिशा का प्रभाव अन्य राशियों की तरह इन पर भी पड़ता है। तो चलिए जानते है आज यानि 2021 के 11वें माह के पहले दिन वृश्चिक का राशिफल क्या कहता है?

आज वृश्चिक का राशिफल:
पारिवारिक मांगलिक कार्यों की रूपरेखा बनने के बीच कार्यस्थल पर विरोधी सक्रिय होंगे। कारोबार में विस्तार होगा। नए मित्र बनेंगे। जो आपको आगे बढ़ने में मदद करेंगे। धार्मिक कार्यो में रूचि बढेगी। लेकिन, रिश्तों में दरार आ सकती है।

विक्रेता वर्ग माप प्रतीत होता है कि वह अपनी संपत्ति के लिए एक अच्छा मूल्य प्रेरित करता है। सामाजिक मोर्चे पर एक चीज की शुरुआत करने का कोई उद्देश्य नहीं है, कि आपका कोई इरादा खत्म करने का नहीं है। आप शारीरिक स्थिति का आनंद लेने के लिए अपने व्यायाम कार्यक्रम की गति को बनाए रखने में सक्षम हो सकते हैं।

नकद एक उलझन नहीं होगी। कमजोरियों पर प्रदर्शन करना कुछ के लिए समय की मांग है। मित्रों का दायरा बढ़ने के संकेत हैं। छुट्टियों का आनंद लेना कार्ड पर है।

लव राशिफल: आपका जोशीला स्वभाव और संचार कौशल आपके जीवन के प्यार को मंजिल तक पहुंचा सकता है।

शुभ रंग : मैरून

भाग्यशाली वर्णमाला: N

शुभ अंक: 12

अनुकूल सलाह: कार्यस्थल पर विरोधी से सतर्क रहें।





Source link

Advertisement

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here