Rashifal- 22 November 2021: तुला राशि वालों की यात्रा सुखद रहेगी

0
7
Advertisement


आज तुला राशि के ग्रह क्या कहते हैं?

राशिचक्र की सातवीं राशि तुला के कारक ग्रह शुक्र हैं। तुला राशि वालों के नाम की शुरुआत मुख्य रूप से रा, री, रू, रे, री, ता, ती, तू, ते से होती है। लेकिन कई बार लोग अपने या अपने बच्चों के नाम के शब्द में बदलाव भी कर देते हैं, ऐसे में राशि के लिए कुंडली देखना आवश्यक हो जाता है।

ग्रहों की दशा और दिशा का प्रभाव अन्य राशियों की तरह इन पर भी पड़ता है। तो चलिए जानते है आज यानि 2021 के 11वें माह के 21वें दिन तुला का राशिफल क्या कहता है?

आज तुला का राशिफल:
व्यवसाय में निर्णय लेने में देरी न करें। संतान की सेहत में सुधार होगा। घर परिवार में मांगलिक आयोजनों में समय बीतेगा। यात्रा सुखद रहेगी और न्याय पक्ष मध्यम रहेगा।

संपत्ति के मोर्चे पर कुछ सकारात्मक विकास संभव है। शैक्षणिक मोर्चे पर आपको अपने प्रदर्शन की समीक्षा करनी होगी। सभी के साथ सौहार्दपूर्ण संबंध और मददगार रवैया रखने से आपको अनेक दोस्त और प्रशंसक मिलेंगे। सौभाग्य का एक भाग आपको बहुत सारा धन दिला सकता है। खान-पान और दिनचर्या में बदलाव आपके स्वास्थ्य के लिए वरदान साबित हो सकता है। आपको अपनी रोमांटिक भावनाओं को किसी के साथ साझा करने का मौका मिलेगा। अपनों के साथ यात्रा करना मजेदार रहेगा।

शुभ रंग: नीला

भाग्यशाली वर्णमाला: B

शुभ अंक: 27

अनुकूल सलाह: निर्णय लेने में देरी न करें।

ज्योतिष के अनुसार तुला राशि के जातक सामान्यत: स्फूर्तिवान व चंचल स्वभाव के होते हैं। ये विवादों को निपटाने में कुशल होने के साथ ही न्याय की गहरी समझ रखते हैं। चीजों को अत्यंत शिष्टता के साथ कैसे किया जाता हैं? ये उस बात को अच्छे से जानते हैं।





Source link

Advertisement

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here