Today horoscope- 21 November 2021: कन्या राशि वालों को प्रेम प्रसंग में सफलता मिलेगी

0
5
Advertisement


कन्या राशि के ग्रह आज क्या कहते हैं?

राशिचक्र की छठी राशि कन्या के कारक ग्रह बुध हैं। ग्रहों की दशा और दिशा का प्रभाव अन्य राशियों की तरह इन पर भी पड़ता है। तो चलिए जानते है आज यानि 2021 के 11वें माह के 21वें दिन कन्या का राशिफल क्या कहता है?

आज कन्या का राशिफल:
मांगलिक आयोजनों में शामिल होंगे। नए दोस्त बनेंगे। प्रेम प्रसंग में सफलता मिलेगी। धार्मिक यात्रा की संभावना के बीच संतान के कार्यों से चिंता होगी। ज़िद्द न करें, बड़ों की सुनें और उनके अनुभवों का लाभ लें।

किसी की अच्छी सलाह शैक्षणिक मोर्चे पर सही निर्णय लेने में मदद करेगी। आपको पेशेवर मोर्चे पर चीजें नियंत्रण से बाहर होती हुई महसूस हो सकती हैं। यह आपके द्वारा अकेले काम करने के आपके स्वभाव के कारण हो सकता है। जैसे-जैसे आप अपने वर्कआउट में नियमित रहने का प्रबंधन करते हैं, चीजें स्वास्थ्य के मोर्चे पर दिखने लगती हैं। प्रेमियों के लिए विवाह की संभावनाएं उज्ज्वल होने के लिए तैयार हैं।

भाग्यशाली रंग: गहरा लाल

भाग्यशाली वर्णमाला: J

शुभ अंक: 14

अनुकूल सलाह : ज़िद्द न करें।

कन्या राशि वालों के नाम की शुरुआत मुख्य रूप से टो, पा, पी, पू, ष, ण, ठ, पे,पो से होती है। लेकिन कई बार लोग अपने या अपने बच्चों के नाम के शब्द में बदलाव भी कर देते हैं, ऐसे में राशि के लिए कुंडली देखना आवश्यक हो जाता है।ज्योतिष के अनुसार इस राशि के जातक सामान्यत: स्फूर्तिवान व चंचल स्वभाव के होते हैं।इनकी वाणी आकर्षक होने के साथ ही इनको धन संग्रह करने का विशेष आकर्षण रहता है। इनके जीवन में अक्सर अचानक परिवर्तन आते रहते हैं।





Source link

Advertisement

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here